राष्ट्रीय समाचार

केन्द्रीय मंत्री ठाकुर ने कहा कि सरकार लोकतंत्र के इस चौथे स्तंभ को मजबूत करने के लिए प्रतिबद्ध है।

देहरादून 23 अप्रैल 2022,

गुजरात: केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने शुक्रवार को गांधीनगर के अपने एक दिवसीय दौरे के दौरान प्रमुख अखबारों और टीवी चैनलों के मालिकों, संपादकों और चैनल प्रमुखों के साथ बैठकें की। इन बैठक में प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया जगत से जुड़े क्षेत्रीय, राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय मुद्दों पर विस्तृत जानकारियां दी गई।

केन्द्रीय मंत्री ठाकुर ने कहा कि सरकार लोकतंत्र के इस चौथे स्तंभ को मजबूत करने के लिए प्रतिबद्ध है। साथ ही कोरोना काल में अखबारों और टी.वी. चैनलों और उनके पत्रकारों और संपादकों की समस्याओं के बारे में सरकार इलेक्ट्रॉनिक और प्रिंट मीडिया और उसके पत्रकारों के लाभ के लिए विभिन्न कदम उठा रही है।

प्रेस ईन्फोर्मेशन ब्यूरो द्वारा आयोजित इन कार्यक्रम में, जनहित के कई मुद्दों पर मंत्रीजी का ध्यान आकर्षित किया गया । प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के प्रतिनिधियों ने उम्मीद जताई है कि सरकार भ्रामक और झूठी खबरें फैलाने वाले कुछ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर किसी तरह का नियंत्रण रखेगी।

इस अवसर पर, पीआईबी के अपर डीजी डॉ धीरज काकड़िया, राज्य सरकार के सूचना एवं प्रसारण सचिव सुश्री अवंतिका सिंह, सूचना निदेशक आरके मेहता आदि भी उपस्थित

Related posts

भारत सरकार द्वारा प्रत्येक जिले में महिला वर्किंग हॉस्टल के लिए 50-50 लाख रुपए स्वीकृत:अपर मुख्य सचिव श्रीमती राधा रतूड़ी।

Dharmpal Singh Rawat

11 दिसबंर तक बॉर्डर से किसान हट जाएंगे: संयुक्त किसान मोर्चा।

Dharmpal Singh Rawat

मन की बात की 107वीं कड़ी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का सम्बोधन।

Dharmpal Singh Rawat

Leave a Comment