राज्य समाचार शिक्षा स्वास्थ्य

उत्तरांचल प्रेस क्लब देहरादून भवन निर्माण के संबंध में जिलाधिकारी द्वारा प्रेस क्लब परिसर का क्लब के पदाधिकारियों के साथ स्थलीय निरीक्षण किया गया।

देहरादून 18 मई 2022,

उत्तराखंड: उत्तरांचल प्रेस क्लब देहरादून भवन निर्माण के संबंध में मुख्यमंत्री उत्तराखण्ड सरकार द्वारा की गई घोषणा के दृष्टिगत जिलाधिकारी डाॅ0 आर राजेश कुमार ने उत्तरांचल प्रेस क्लब देहरादून के पदाधिकारियों के साथ जिलाधिकारी शिविर कार्यालय में बैठक कर विस्तृत चर्चा की । इसके उपरान्त जिलाधिकारी द्वारा प्रेस क्लब परिसर का क्लब के पदाधिकारियों के साथ स्थलीय निरीक्षण किया गया।

जिलाधिकारी ने उत्तरांचल प्रेस क्लब के पदाधिकारियों के साथ उत्तरांचल प्रेस क्लब के निर्माण के संबंध में व्यवहारिक एवं तकनीकि पहलुओं पर विस्तार से चर्चा की । जिलाधिकारी ने प्रेस क्लब के निर्माण के संबंध में स्मार्ट सिटी के अधिकारियों से भी जानकारी प्राप्त की तथा स्मार्ट सिटी के कार्याें से प्रेस क्लब तथा प्रेस क्लब के कार्यों से स्मार्ट सिटी लि0 के कार्यों में किसी प्रकार की कोई समस्या तो नहीं है जिस पर स्मार्ट सिटी लि0 के अधिकारियों ने किसी प्रकार की कोई समस्या न होने की बात कही। जिलाधिकारी ने स्मार्ट सिटी लि0 के संबंधित अधिकारियों को प्रेस क्लब के पदाधिकारियों के साथ बैठक करने के निर्देश दिए। साथ ही प्रेस क्लब के पदाधिकारियों को बजट की उपलब्धता के अनुसार निर्माण कार्य को यथाशीघ्र प्रारम्भ करने को कहा।

इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व के.के. मिश्रा, सहायक निदेशक जिला सूचना अधिकारी बद्री चन्द, प्रेस क्लब के अध्यक्ष जितेन्द्र अंथवाला, कोषाध्यक्ष नवीन कुमार, महामंत्री ओपी बेंजवाल, पूर्व अध्यक्ष नवीन थलेड़ी, राकेश खंडूरी सहित प्रेस क्लब के संबंधित पदाधिकारी/प्रतिनिधि उपस्थित रहे।

 

 

Related posts

Announcement of the names of the winners of the Facebook Quiz Competition organized to increase public participation in voting and elections.

Dharmpal Singh Rawat

हरिद्वार :-दिनदहाड़े ज्वेलरी शॉप में घुसे नकाबपोश बदमाश, हमला किया तो भिड़ गया कारोबारी, फिर ऐसे हुए फरार

पलटन बाजार में कपड़ों की दुकान में आग लगने वाले आरोपी को दबोचा

Dharmpal Singh Rawat

Leave a Comment