राजनीतिक

भारत जोड़ो यात्रा ” के दौरान कांग्रेस नेता राहुल ने अचानक बच्चों के साथ दौड़ लगाई।

देहरादून 31 अक्टूबर 2022,

तेलंगाना: कांग्रेस की ” भारत जोड़ो यात्रा ” के 52वें दिन तेलंगाना में पदयात्रा के दौरान कांग्रेस नेता राहुल ने अचानक बच्चों के साथ दौड़ लगाई और स्थानीय लोक कलाकारों के साथ नृत्य किया। राहुल के ये अंदाज उनके प्रशंसकों को खूब भा रहे है।

राहुल गांधी ने रविवार को तेलंगाना के जडचर्ला से पदयात्रा शुरू की। यात्रा के वक़्त राहुल कुछ स्कूली छात्रों के साथ दौड़ने लगे। राहुल के अचानक दौड़ने के कारण उनके सुरक्षा कर्मी, तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष रेवंत रेड्डी और अन्य लोगों ने भी दौड़ना शुरू कर दिया। इसके साथ ही उन्होंने तेलंगाना के भद्राचलम में आदिवासी समाज के साथ परंपरागत डांस भी किया।

के वक़्त राहुल गांधी ने आदिवासियों की पोशाक जिसमें सींग भी थे वह भी अपने सर पर लगाए और उनके साथ थिरकते नजर आए। राहुल गांधी ने कहा हमारे आदिवासी हमारी संस्कृति और विविधता का भंडार है जिनसे हमें सीखना और उनकी कला को संरक्षित करना चाहिए।

कांग्रेस की ” भारत जोड़ो यात्रा ” तेलंगाना के सात लोकसभा और 19 विधानसभा क्षेत्रों से गुजरते हुए कुल 375 किलोमीटर की दूरी तय करेगी, जिसके बाद यह सात नवंबर को महाराष्ट्र में प्रवेश करेगी। चार नवंबर को यात्रा एक दिन का विराम लेगी। ‘

Related posts

ऋषि सुनक ब्रिटेन के नए प्रधानमंत्री होंगे।

Dharmpal Singh Rawat

मसूरी को तहसील का दर्जा दिए जाने पर मसूरी वासियों ने कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी का किया अभिनंदन

Dharmpal Singh Rawat

उत्तराखंड: मुख्यमंत्री आवास में आयोजित हुई श्रीराम भजन संध्या

Dharmpal Singh Rawat

Leave a Comment