राजनीतिक

“भारत जोड़ो यात्रा” के समापन: राहुल गांधी ने श्रीनगर में कांग्रेस कार्यालय पर राष्ट्रध्वज फहराया।

देहरादून 30 जनवरी 2023,

श्रीनगर : कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने “भारत जोड़ो यात्रा” के समापन कार्यक्रम के अवसर पर श्रीनगर में कांग्रेस कार्यालय पर राष्ट्रध्वज फहराया। इस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, प्रियंका गांधी, उमर अब्दुल्ला , महबूबा मुफ्ती समेत कई कद्दावर नेता मौजूद रहे।

श्रीनगर में, भारत जोड़ो यात्रा की आखिरी जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि, ये यात्रा न मैंने अपने लिए की, न कांग्रेस के लिए। ये यात्रा हमने भारत की जनता के लिए की। नफ़रत के बाज़ार में मोहब्बत की दुकानें खोलने के लिए की है। राहुल गांधी ने भारत जोड़ने की विचाराधारा में विश्वास रखने वाले, देश भर से आए अन्य दलों के नेताओं और कांग्रेस कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि, यात्रा का समापन ज़रूर हुआ है, परिवर्तन का यह सफ़र जारी रहेगा। यात्रा का समापन इन उम्मीदों के साथ – प्यार बढ़ता रहे, देशवासियों की उन्नति हो और हमारा झंडा हमेशा ऊंचा रहे।

जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी भाव विभोर हो उठे उन्होंने कहां की मैंने हिंसा देखी है हिंसा की त्रासदी को समझा और सहन किया है। मोदी जी, अमित शाह जी, आरएसएस के लोगों ने हिंसा नहीं देखी है। वे डरते हैं। भाजपा का कोई नेता यहां पैदल ऐसे नहीं चल सकता इसलिए नहीं कि जम्मू कश्मीर के लोग उन्हें चलने नहीं देंगे बल्कि इसलिए क्योंकि वो डरते हैं।

Related posts

विपक्ष ने मार्गरेट अल्वा को उपराष्ट्रपति पद के लिए उम्मीदवार घोषित किया।

Dharmpal Singh Rawat

बयानों को लेकर कांग्रेस पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल का बड़ा बयान, पढ़िए

Dharmpal Singh Rawat

लोकतंत्र नहीं तानाशाही है, हिटलरशाही है: मल्लिका अर्जुन खड़गे।

Dharmpal Singh Rawat

Leave a Comment