राज्य समाचार

हमारे देश की अर्थव्यवस्था दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन गई है:मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी।

देहरादून 24 जून 2023,

बी.एन.आई. देहरादून द्वारा आयोजित “बिजनेस कॉन्क्लेव’ में प्रतिभाग करते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि, देवभूमि उत्तराखण्ड में निवेश करने वाले उद्यमी उत्तराखण्ड के विकास के सारथी एवं प्रदेश की प्रगति के संवाहक हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि बी.एन.आई दून एक्सपो केवल उत्पादों और सेवाओं का प्रदर्शन नहीं है बल्कि यह हमारे राज्य में पनप रही उद्यमशीलता की भावना और नवीन मानसिकता का प्रमाण है।

श्री धामी ने कहा कि प्रदेश के ग्रोथ इंजन को दौड़ाने के लिए सरकार और उद्योग जगत में उचित समन्वय आवश्यक है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में हमारे देश की अर्थव्यवस्था दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन गई है। प्रधानमंत्री मोदी जी द्वारा नए भारत के निर्माण का संकल्प लिया गया है जो अब पूरा होता दिखाई दे रहा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तराखण्ड भी भारत की आर्थिक प्रगति में एक प्रमुख सहभागी बने और अग्रणी राज्यों में हमारा स्थान सुनिश्चित हो इसके लिए सरकार प्रयासरत है। राज्य सरकार निरंतरता के साथ अभावों को अवसरों में बदलने का कार्य कर रही है।

इस अवसर पर मेयर सुनील उनियाल गामा, भाजपा महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ अग्रवाल, सुनील, राहुल, प्रकाश, रितु मौर्य, प्रगति एवं अन्य लोग मौजूद रहे।

Related posts

उत्तराखंड कांग्रेस के पूर्व नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह को बड़ी जिम्मेदारी

Dharmpal Singh Rawat

देहरादून एयरपोर्ट और सहस्त्रधारा हेलीपैड पर आयकर विभाग की टीमें तैनात

Dharmpal Singh Rawat

25 हजार उपनल कर्मियों का 10 प्रतिशत मानदेय बढ़ा, आदेश जारी

Dharmpal Singh Rawat

Leave a Comment