क्राइम समाचार पुलिस राजनीतिक राज्य समाचार

मंत्री प्रेमचंद्र के भाई के घर से लूटा सोना कब्रिस्तान से बरामद, नौ गिरफ्तार, एक फरार

 

प्रदेश के शहरी विकास मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के चचेरे भाई के घर से डकैती में लूटा गया सोना मेरठ के सरधना स्थित एक कब्रिस्तान से पुलिस ने आरोपित की निशानदेही पर बरामद कर लिया। माल बरामद होने के पश्चात आरोपित को जिला कारागार मुजफ्फरनगर में भेज दिया गया है।

 

15 अक्टूबर 2022 को डोईवाला स्थित व्यापारी शीशपाल अग्रवाल के घर में दिनदहाड़े डकैती हुई थी।प्रदेश के शहरी विकास मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल के चचेरे भाई के घर से डकैती में लूटा गया सोना मेरठ के सरधना स्थित एक कब्रिस्तान से पुलिस ने आरोपित की निशानदेही पर बरामद कर लिया। यह कब्रिस्तान आरोपित के घर से लगभग एक किलोमीटर की दूरी पर है।

 

कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक मुकेश त्यागी ने बताया कि 15 अक्टूबर 2022 को डोईवाला स्थित व्यापारी शीशपाल अग्रवाल के घर में दिनदहाड़े डकैती हुई थी। जिसमें मुजफ्फनगर निवासी आठ अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। डकैती में शामिल अन्य दो आरोपित की तलाश में पुलिस संभावित स्थानों पर लगातार दबिश दे रही थी। इसमें से एक आरोपित नफीस उर्फ सपाटा ने 16 जून को मुजफ्फरनगर स्थित न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया था।

 

आरोपित के आत्मसमर्पण के पश्चात 27 जुलाई को न्यायालय से आरोपित की 24 घंटे की पुलिस कस्टडी रिमांड ली गई। जिसके पश्चात नफीस ने मेरठ के सरधना के पास अपने पुराने घर से एक किलोमीटर दूर कब्रिस्तान से डकैती का माल बरामद कराया। जिसमें सोने की ज्वेलरी इत्यादि है। माल बरामद होने के पश्चात आरोपित को जिला कारागार मुजफ्फरनगर में भेज दिया गया है। फरार आरोपित परेवज निवासी मुजफ्फरनगर की तलाश की जा रही है।

Related posts

उत्तराखंड: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैलियों के लिए भाजपा ने शुरू कि तैयारी

Dharmpal Singh Rawat

न्यूज़क्लिक के संस्थापक प्रबीर पुरकायस्थ और एचआर प्रमुख अमित चक्रवर्ती को 1 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में।

Dharmpal Singh Rawat

राष्ट्रीय लोक अदालत10 जुलाई को

Leave a Comment