मौसम राज्य समाचार

हरिद्वार : नदी में फंसी बस, SDRF ने बस में सवार लोगों को किया सकुशल रेस्क्यू

 

आज सिटी कण्ट्रोल रूम, हरिद्वार द्वारा SDRF टीम को सूचित किया गया कि हरिद्वार में चिड़ियापुर चेक पोस्ट के पास एक बस नदी में फंस गयी है। जिसमे कई लोग सवार हैं, जिनके रेस्क्यू के लिये SDRF कि आवश्यकता है।

 

उक्त सूचना पर SDRF रेस्क्यू टीम एडिशनल उप निरीक्षक परविंदर धसमाना के हमराह मय रेस्क्यू उपकरणों के तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई।

 

उक्त सूचना पर SDRF टीम द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए तत्काल घटनास्थल पर पहुँचकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया और एक एक कर बस में सवार लोगों को रेस्क्यू कर सुरक्षित स्थान पहुंचाया गया। बस में सवार 06 लोग अत्यंत भयभीत होने के कारण बस से बाहर निकलकर पुल के नीचे , पिलरो पर चढ़े गये थे। SDRF द्वारा रोप के माध्यम से इन्हें रेस्क्यू कर सुरक्षित स्थान पर लाया गया।

 

 

गौरतलब है कि, बस नेपालगंज रुपेड़िया से हरिद्वार आ रही थी। बस में 53 लोग सवार थे। जो मुख्यतः नेपाल मूल के निवासी हैं। अचानक मार्ग पर बरसाती नदी में पानी ज्यादा आ जाने के कारण बस मय सवारियों के बीच नदी में ही फंस गयी। SDRF द्वारा सभी सवारियों को समय रहते रेस्क्यू कर दिया गया है व बस को निकालने की कार्रवाई गतिमान है।

 

Related posts

रायपुर विधानसभा क्षेत्र के स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने सीएम से की भेंट

Dharmpal Singh Rawat

लोकसभा चुनावों से पहले अब इस विभाग में हुए प्रमोशन और ट्रांसफर

Dharmpal Singh Rawat

मुख्यमंत्री श्री धामी ने‘‘एक साल नई मिसाल’’ का विमोचन किया।

Dharmpal Singh Rawat

Leave a Comment