राष्ट्रीय समाचार

सुरक्षाबलों ने जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया।

जम्मू-कश्मीर, सुरक्षाबलों ने जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकवादियों के साथ हुई मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया है। इस इलाके में आतंकवादियों की छिपे होने की सूचना मिलने पर सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों की तलाश में अभियान चला रखा है। तलाशी अभियान के दौरान कुज्जर इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच आज दोपहर को मुठभेड़ शुरू हो गई थी। मौके पर सुरक्षाबल बड़ी संख्या में मौजूद हैं। कश्मीर जोन की पुलिस ने, सुरक्षाबलों द्वारा इस ऑपरेशन में दो आतंकियों को मार गिराए जाने की पुष्टि की है।

कश्मीर जोन की पुलिस ने जानकारी दी है कि, मुठभेड़ वाली जगह से सुरक्षा बलों के हाथों मारे गए आतंकियों के शवों को बरामद किया जा रहा है। इसके साथ ही इलाके को चारों ओर से घेर कर तलाशी अभियान शुरू किया गया। सुरक्षाबलों को रविवार को सूचना मिली थी कि राजौरी जिले में 3 से 4 आतंकी छिपे हुए हैं। इसके बाद सुरक्षबलों ने पुलिस के साथ मिलकर एक संयुक्त अभियान चलाया है। गत दिवस की रात्रि को आतंकियों ने घेराबंदी को तोड़ने की कोशिश में अचानक फायरिंग की। फायरिंग में 3 जवान घायल हो गए थे। जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा हैं।

Related posts

केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल का 54वां स्थापना दिवस:सीआईएसएफ ने एक उज्ज्वल इतिहास के साथ देश को सुरक्षा प्रदान की है:केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह

Dharmpal Singh Rawat

समुद्री डकैती विरोधी गश्त अभियान के लिए तैनात रक्षा बलों ने कुल 3,440 जहाजों और 25,000 से अधिक नाविकों को सुरक्षित बचाया:रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट।

Dharmpal Singh Rawat

महामहिम राष्ट्रपति द्वारा दिल्ली हाई कोर्ट में नों न्यायाधीशों के पदों पर नियुक्तियां की गई हैं।

Dharmpal Singh Rawat

Leave a Comment