राजनीतिक

कांग्रेस नेता राहुल गांधी सहित विपक्षी पार्टी के नेताओं के फोन और ई-मेल हैक किए जाने के प्रयास का अलर्ट मैसेज।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि, एप्पल कंपनी द्वारा कई विपक्षी पार्टी के नेताओं के फोन और ई-मेल हैक किए जाने के प्रयास का अलर्ट मैसेज भेजा गया है। देश में विपक्ष के नेताओं को एप्पल का नोटिस आया है। जिसमें लिखा है कि, किसी एजेंसी द्वारा आपके फोन को हैक करने की कोशिश की जा रही है। यह मैसेज मेरे ऑफिस के लोगों के साथ ही विपक्ष के कई नेताओं को आया है। हमारे पास इसकी पूरी लिस्ट है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी सहित वेणुगोपाल, शशि थरूर,प्रियंका चतुर्वेदी, राघव चड्ढा, महुआ मोइत्रा और असदुद्दीन ओवैसी समेत कई विपक्षी नेताओं को एप्पल की तरफ से अलर्ट मैसेज जारी किया गया है। राहुल गांधी ने संदेह जताया है कि सरकार उनके फोन और ईमेल को हैक करने की कोशिश कर रही है।

विपक्षी नेताओं के आरोपों पर भाजपा के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह मोबाइल कंपनी से जुड़ा मामला है। एप्पल कंपनी को ही स्पष्टीकरण देना चाहिए। इस मामले में विपक्षी नेतओं को रिपोर्ट दर्ज करनी चाहिए। उन्होंने आगे कहा,”इन नेताओं को मोबाइल कंपनी से बातचीत करनी चाहिए और पूछना चाहिए कि आखिर क्या माजरा है। लेकिन, मैं अपने अनुभव से साथ कहना चाहता हूं कि कोई भी टेलीकॉम कंपनी ऐसा नहीं करती है।

 

Related posts

अंकिता हत्याकांड: केस के वकील को बदलने के लिये BJP नेता जुगरान ने डीएम पौड़ी को लिखा पत्र…

सीएम ने निरस्त किए सभी काम, वनाग्नि पर प्रभावी रोकथाम के प्रयासों की करेंगे समीक्षा

वोटर आईडी नहीं तो इन 12 अन्य दस्तावेजों से दे सकते हैं वोट

Dharmpal Singh Rawat

Leave a Comment