राजनीतिक राज्य समाचार राष्ट्रीय समाचार

लोकसभा 2024 के चुनावों पर जीत की बीजेपी ने शुरू करी तैयारी

आगामी 2024 लोकसभा चुनाव की आहट दिखाई पड़ने लगी है। सभी राजनीतिक पार्टियां अपने-अपने ढंग से तैयारियों में लगी हुई है। इसी क्रम में राजधानी देहरादून के राजपुर रोड स्थित एक निजी होटल में बीजेपी ने लोकसभा तैयारी को देखते हुए “लोकसभा योजना बैठक” आहूत की। इस बैठक में बीजेपी के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ,प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट, सभी सांसद, पूर्व मुख्यमंत्री सहित पार्टी के आला अधिकारी मौजूद रहे।

पूरे चार सत्र तक चले इस बैठक में पार्टी ने लोकसभा चुनाव को लेकर के अपनी रणनीति तय की। इस बैठक के बाद प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम ने प्रेस वार्ता कर बताया कि इस बैठक में सातों मोर्चा को अपने-अपने क्षेत्र के वोटर को पार्टी से जोड़ने के लिए दिशा निर्देश दिए गए हैं।

साथ ही मोर्चो को यह भी निर्देश दिया गया है कि वह केंद्र और राज्य सरकार की जितनी योजनाएं जनता के लिए चलाई जा रही है उससे जनता को रूबरू कराए।

वही प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि पार्टी ने अपने कार्यकर्ताओं और सभी मोर्चों को पांचो लोकसभा सीट को भारी मतों से जीतने के लिए लक्ष्य दिया है साथ ही पूरे मार्च तक कार्यकर्ताओं के लिए अलग-अलग प्रोग्राम तय किए गए हैं।

Related posts

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जोशीमठ के प्रभावितों की समस्याएं सुनीं।

Dharmpal Singh Rawat

भाजपा ने राज्य में 10 साल शासन किया है और गोवा की अर्थव्यवस्था, पर्यावरण और संस्कृति को बर्बाद कर दिया है।

Dharmpal Singh Rawat

This mandate is a political and moral defeat of Prime Minister Modi, Congress President Mallikarjun Kharge.

Dharmpal Singh Rawat

Leave a Comment