दुर्घटना राज्य समाचार

सड़क दुर्घटना: तेज रफ्तार कार ने प्रॉपर्टी डीलर को मारी टक्कर, मौत

हरिद्वार रोड पर शास्त्रीनगर लेन-एक के बाहर तेज रफ्तार कार ने स्थानीय निवासी प्रॉपर्टी डीलर सुरेंद्र सिंह रावत को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार सुरेंद्र कई मीटर दूर छिटक गए। दूसरी तरफ बेकाबू कार सड़क किनारे डीजल पंप के पास की बाउंड्री से टकरा गई। जिसमें बाउंड्री वॉल ढह गई और कार का आगे का हिस्सा और टायर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

आसपास के निवासियों ने सड़क पर लथपथ पड़े सुरेंद्र सिंह रावत को बगल के ही अरिहंत अस्पताल पहुंचाया, लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। नेहरू कालोनी पुलिस के मुताबिक प्रॉपर्टी डीलर सुरेंद्र सिंह रावत उम्र 52 वर्ष शास्त्रीनगर में ही रहते थे। वह देर रात बाइक से अपने घर जा रहे थे। वह जैसे ही लेन नंबर एक के सामने वाले कट को पार कर रहे थे, तभी जोगीवाला की तरफ से आ रही तेज रफ्तार ऑल्टो कार (यूके – 07AU – 0950) ने उन्हें टक्कर मार दी। इस हादसे में उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

एसएसआइ नेहरू कॉलोनी योगेश दत्त ने बताया कि कार चालक की पहचान सुनील नेगी के रूप में हुई है जो कि पौड़ी शहर का रहने वाला है और संविदा पर नौकरी करता है। सुनील नेगी को गिरफ्तार कर कार को सीज कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि हादसे के बाद सुनील नेगी ने भागने का प्रयास किया था, लेकिन आसपास के लोगों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया।

Related posts

केवीआईसी के नए अध्यक्ष मनोज कुमार।छऊ

Dharmpal Singh Rawat

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ₹2200 करोड़ की विकास योजनाओं के क्रियान्वयन की समीक्षा की।

Dharmpal Singh Rawat

केबिनेट बैठक में वृद्धा एवं विधवा पेंशन को 1200 से बढ़ाकर 1400 रुपए किया गया।

Dharmpal Singh Rawat

Leave a Comment