पुलिस राज्य समाचार

बनभूलपुरा: सीएम की घोषणा के बाद, खुल गई पुलिस चौकी

हल्द्वानी में बनभूलपुरा हिंसा के मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रहलाद नारायण मीणा ने प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि आज और 6 दंगाइयों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

अब तक कुल 36 आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं। इसके साथ ही मुख्यमंत्री की घोषणा के तत्काल बात बनभूलपुरा में हिंसा वाली जगह मलिक के बगीचे में पुलिस चौकी का संचालन शुरू कर दिया गया है। जिसमें एक सब इंस्पेक्टर और चार कांस्टेबल की तैनाती की गई है।

इसके अलावा कर्फ्यू ग्रस्त क्षेत्र से 41 हथियार जप्त किए गए हैं साथ ही जो नामजद आरोपी फरार है उनकी प्रॉपर्टी को भी चिन्हित किया जा रहा है। गौरतलब है कि बीते 8 फरवरी को बनभूलपुरा के मालिक के बगीचे में अतिक्रमण हटाने के दौरान पुलिस व नगर निगम कर्मचारियों पर जमकर पथराव हुवा था जिसमें सैकड़ो पुलिसकर्मी घायल हो गए थे इसके बाद दंगाइयों द्वारा बनभूलपुरा थाना फूंक दिया गया और सैकड़ो गाड़ियां दंगाइयों द्वारा जला दी गई थी। तब से बनभूलपुरा में कर्फ्यू लगा हुआ है और पुलिस लगातार दंगाइयों को गिरफ्तार कर रही है

Related posts

“सेल्फी विद पेट” जनमानस को पालतू पशुओं के प्रति प्रेम करने हेतु जागृत करने का एक अभिनव प्रयोग:केबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा।

Dharmpal Singh Rawat

बागेश्वर कपकोट -: दानपुर क्षेत्र में आकाशीय बिजली गिरने से 121 बकरियों की मौत

जिलाधिकारी द्वारा तहसील विकासनगर का औचक निरीक्षणकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया

Dharmpal Singh Rawat

Leave a Comment