राज्य समाचार राष्ट्रीय समाचार

पूर्व DGP अशोक कुमार को सौपी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने प्रदेश के गांव कुराना निवासी एवं उत्तराखंड के पूर्व पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार अग्रवाल को सोनीपत जिले के राई स्थित मोतीलाल नेहरू स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी का कुलपति नियुक्त किया है। अशोक अग्रवाल ऑल इंडिया पुलिस बैडमिंटन टूर्नामेंट चैंपियन रह चुके हैं। अशोक अग्रवाल की बेटी कुहू गर्ग ने भी बैडमिंटन में 16 इंटरनेशनल मेडल जीते हैं। वह भी लगातार खेलती रही है।

पूर्व पुलिस महानिदेशक अशोक अग्रवाल का पूरा परिवार खेल में रुचि रखता हैं। अशोक अग्रवाल की पत्नी अलकनंदा अग्रवाल भी ऑल इंडिया ओलंपिक संघ में संयुक्त सचिव है।

वर्ष 1989 बैच के आईपीएस अशोक अग्रवाल का पुलिस सेवा में भी शानदार रिकॉर्ड रहा है। उत्तराखंड की कानून व्यवस्था को उन्होंने मजबूती के साथ संभाला और स्थिरता प्रदान की। सामाजिक और सांस्कृतिक गतिविधियों में भी उनकी रुचि रही है। साइबर क्राइम पर भी उन्हे विशेषज्ञता हासिल है।

Related posts

मोटर वाहन अधिनियम 1989 के व्यापार प्रमाण- पत्र व्यवस्था में बदलाव के संबंध में अधिसूचना जारी।

Dharmpal Singh Rawat

Uttarakhand News: Nine-member Coordination Committee Will Raise Voice Of Farmers Against Agriculture Law – कृषि कानून का विरोध: उत्तराखंड में किसानों की आवाज बुलंद करेगी नौ सदस्यीय तालमेल कमेटी

Dharmpal Singh Rawat

राज्य आन्दोलनकारी पेंशन प्राप्त, जीवित प्रमाण-पत्र जमा कराएं।

Dharmpal Singh Rawat

Leave a Comment