राज्य समाचार राष्ट्रीय समाचार

देहरादून-बंगलूरू के बीच विस्तारा की सीधी फ्लाइट शुरू

देहरादून-बंगलूरू हवाई रूट पर इंडिगो पहले से ही अपनी फ्लाइट संचालित कर रहा है। इसके बाद अब बंगलूरू के लिए इंडिगो और विस्तारा की दो उड़ानें हो गई हैं, जिससे हवाई यात्रियों को इस हवाई रूट पर सफर करने के लिए दो विकल्प मौजूद हो गए हैं।विमानन कंपनी विस्तारा ने बृहस्पतिवार से देहरादून-बंगलूरू के बीच अपनी सीधी उड़ान सेवा शुरू कर दी है।

इसके बाद हवाई यात्रियों के पास देहरादून-बंगलूरू के बीच हवाई सफर करने का एक और विकल्प मिल गया है।बृहस्पतिवार को यह फ्लाइट अपने निर्धारित समय 2:20 बजे के स्थान पर करीब एक घंटा विलंब से साढ़े तीन बजे एयरपोर्ट पर 180 यात्रियों को लेकर लैंड हुई। इसके बाद एयरपोर्ट से यह उड़ान तीन बजे के स्थान पर शाम करीब साढे़ चार बजे वापस 112 यात्रियों को लेकर बंगलूरू के लिए रवाना हुई। इस फ्लाइट के शुरू होने से विस्तारा की देहरादून एयरपोर्ट पर दिल्ली, मुंबई और बंगलूरू की तीन उड़ान सेवा हो गई हैं।

 

वहीं, देहरादून-बंगलूरू हवाई रूट पर इंडिगो पहले से ही अपनी फ्लाइट संचालित कर रहा है। इसके बाद अब बंगलूरू के लिए इंडिगो और विस्तारा की दो उड़ानें हो गई हैं, जिससे हवाई यात्रियों को इस हवाई रूट पर सफर करने के लिए दो विकल्प मौजूद हो गए हैं। विस्तारा ने अपने 180 सीटर विमान से इस रूट पर फ्लाइट सेवा शुरू की है।विलंब से पहुंचीं दिल्ली और मुंबई की उड़ानें

 

बृहस्पतिवार को इंडिगो की दिल्ली और मुंबई वाली दो उड़ानें विलंब से एयरपोर्ट पहुंचीं। इंडिगो की मुंबई वाली उड़ान शाम साढे़ पांच बजे के स्थान पर लगभग डेढ़ घंटा विलंब से शाम 6:50 बजे पहुंचीं। वहीं, इंडिगो की दूसरी दिल्ली वाली उड़ान शाम छह बजे के स्थान पर डेढ़ घंटा विलंब से शाम साढ़े सात बजे एयरपोर्ट पर लैंड हुई।

Related posts

भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी में सम्मिलित नहीं किए जाने पर सांसद वरुण गांधी की प्रतिक्रिया।

Dharmpal Singh Rawat

देश में कृषि का अहम योगदान: कृषि कल्याण मंत्री गणेश जोशी

Dharmpal Singh Rawat

वन दरोगा भर्ती: 316 पदों पर नहीं होगी सीधी भर्ती, हाईकोर्ट ने दिए निर्देश

Dharmpal Singh Rawat

Leave a Comment