Uncategorized दुर्घटना

Fire broke out in the sanctorum of Mahakaleshwar temple in Ujjain this morning: 14 devotees inju red.

मध्यप्रदेश 25 मार्च 2024,

उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में आज सुबह गर्भ गृह में आग लगने की घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि सुबह भस्म आरती के वक्त भक्त बाबा महाकाल के साथ होली खेल रहे थे। अचानक गर्भ गृह में आग लग गई। आग की चपेट में आने से पुजारी सहित 14 श्रद्धालु घायल हो गए हैं । घायलों में से 9 लोगों को इलाज के लिए इंदौर भेजा गया है। सूचना मिली है कि, महाकाल की आरती के दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के बेटे वैभव और बेटी आकांक्षा नंदी हॉल में मौजूद थे।

इस बीच गृह मंत्री अमित शाह ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव से महाकालेश्वर मंदिर में हुई घटना की जानकारी ली है। मुख्यमंत्री यादव ने कहा, ‘भगवान की कृपा से कोई बड़ी त्रासदी नहीं हुई। एक तरह से यह एक खतरे की घंटी है, हम यह सुनिश्चित करने की कोशिश करेंगे कि भविष्य में ऐसी घटनाएं न हों। मैंने उज्जैन और इंदौर दोनों जगह घायल हुए लोगों से मुलाकात की है। मैंने जांच के आदेश दे दिए हैं। घायलों का उचित इलाज किया जाएगा और हमने प्रशासन से कहा है कि उन सभी को कम से कम 1-1 लाख रुपये देकर मदद की जाए।

मध्य प्रदेश के उज्जैन स्थित महाकाल मंदिर में भस्म आरती के दौरान फैली आग की घटना पर पीएम मोदी ने एक्स हैंडल पर ट्वीट किया है। पीएम मोदी ने कहा, ‘उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में हुई घटना बेहद दर्दनाक है। घायल श्रद्धालुओं के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।

 

 


Deprecated: substr(): Passing null to parameter #1 ($string) of type string is deprecated in /home/hy55hp3a22dd/public_html/wp-content/themes/pennews/inc/extras.php on line 1337

Related posts

देहरादून: सड़क दुर्घटना में पुलिस कांस्टेबल पंकज जोशी की हुई मौत

Dharmpal Singh Rawat

कांग्रेस ने हरिद्वार में निकाली परिवर्तन यात्रा

Dharmpal Singh Rawat

दीपावली को मोरी रोड पर त्यूनी गेट के पास लकड़ी के मकान में लगी आग।

Dharmpal Singh Rawat

Leave a Comment