क्राइम समाचार पुलिस राज्य समाचार

पंतनगर एयरपोर्ट को मिला बम विस्फोट की धमकी भरा ईमेल 

ईमेल मिलने से भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण (एएआई) के मुख्यालय से लेकर पंतनगर एयरपोर्ट तक सनसनी फैल गयी। तुरंत एयरपोर्ट की सुरक्षा को मजबूत किया गया और बम निरोधक दस्ते को बुलाकर व्यापक सर्च अभियान शुरू किया गया। गहन छानबीन के बाद जब कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली, तो अधिकारियों ने राहत की सांस ली।

 

दरअसल कंपनी एलायंस एयर के पास एक धमकी भरा ईमेल आया था, जिसमें अज्ञात व्यक्ति ने पंतनगर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी थी। कंपनी प्रबंधन ने सोमवार की शाम एएआई के मुख्यालय सहित पंतनगर एयरपोर्ट के डायरेक्टर सुमित सक्सेना को ईमेल फारवर्ड कर मामले से अवगत कराया।

 

सूचना के तुरंत बाद, सुरक्षा एजेंसियों को हाई अलर्ट पर रखा गया और पुलिस प्रशासन एवं बम निरोधक दस्ते को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही बम निरोधक दस्ते ने एयरपोर्ट परिसर, टर्मिनल बिल्डिंग, रनवे और आवासीय क्षेत्र की गहन तलाशी शुरू की। लगभग तीन घंटे तक चली इस जांच में दस्ते को एयरपोर्ट में कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली, जिससे अधिकारियों ने राहत की सांस ली।

 

हालांकि, मामले की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए अब मुख्य प्रवेश द्वार, टर्मिनल बिल्डिंग के प्रवेश द्वार और बोर्डिंग के समय त्रिस्तरीय चेकिंग और लगेज की जांच को और सख्त कर दिया गया है

Related posts

रूडकी : मंगलौर विधायक शरबत करीम का हुआ निधन, सीएम धामी ने जताया शोक 

Dharmpal Singh Rawat

उत्तराखंड विस मानसून सत्र: तीसरा दिन आज, बुधवार को भी पेश किया जाएंगे कई विधेयक

Dharmpal Singh Rawat

महिला दिवस के अवसर पर प्रेस क्लब में स्वास्थ्य परीक्षण शिविर का आयोजन।

Dharmpal Singh Rawat

Leave a Comment