राष्ट्रीय समाचार

Congress congretulet On election of Kapil Sibal as President of Bar Association.

Supreme Court Bar Association: चोटी के वरिष्ठ अधिवक्ताओं में शामिल कपिल सिब्बल के बार एसोसिएशन के अध्यक्ष चुने जाने पर कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने ट्वीट करते हुए कहा, “कपिल सिब्बल को हाल ही में भारी बहुमत से सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन का अध्यक्ष चुना गया है।”

उन्होंने लिखा,”यह उदारवादी, धर्मनिरपेक्ष, लोकतांत्रिक और प्रगतिशील ताकतों के लिए एक बड़ी जीत है। निवर्तमान प्रधानमंत्री के शब्दों में, यह राष्ट्रीय स्तर पर बहुत जल्द होने वाले परिवर्तनों का एक ट्रेलर भी है।”

भारत के मुख्य न्यायाधीश डी वाई चंद्रचूड़ ने शुक्रवार को वरिष्ठ अधिवक्ता कपिल सिब्बल को सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन का अध्यक्ष चुने जाने पर बधाई दी।

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने शुक्रवार को वरिष्ठ अधिवक्ता कपिल सिब्बल को उच्चतम न्यायालय बार एसोसिएशन (एससीबीए) का अध्यक्ष चुने जाने पर शुभकामनाएं दी हैं।

उन्होंने लिखा, “वरिष्ठ अधिवक्ता कपिल सिब्बल को उच्चतम न्यायालय बार एसोसिएशन का अध्यक्ष चुने जाने पर बधाई! उनकी जीत से सुनिश्चित होगा कि बार की स्वतंत्रता और हमारे संवैधानिक मूल्य सुरक्षित हाथों में हैं।

 

Congress congretulet On election of Kapil Sibal as President of Bar Association.

Related posts

फूलों की घाटी के दीदार कर सकेंगे पर्यटक

पंजाब के किसानों द्वारा रेलवे ट्रैकों पर और दिल्ली चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर धरना प्रदर्शन।

Dharmpal Singh Rawat

Human life can be saved from danger through conservation and promotion of forests and wildlife: President Draupadi Murmu.

Dharmpal Singh Rawat

Leave a Comment