क्राइम समाचार पुलिस राज्य समाचार

मंगलौर: खून से लथपथ मिला ग्राम प्रधान की पत्नी का शव

प्रधान की पत्नी का शव मिलने के बाद क्षेत्र में फैली सनसनी, मौके पर जुटी ग्रामीणों की भारी भीड़,

मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के जंगल मे मौजूदा ग्राम प्रधान की पत्नी का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

 

सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे ओर शव का पंचनामा भर कर शव को पीएम के लिये अस्पताल भिजवाया। वही पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

 

मिली जानकारी के अनुसार मंगलोर कोतवाली के कुरड़ी गांव के मौजूदा ग्राम प्रधान मांगेराम की पत्नी श्रीमति मिश्रादेवी का शव गांव के पास एक खेत मे खून से सना हुआ मिला।

 

सूचना मिलते ही मंगलोर कोतवाली प्रभारी अमरचंद मय फोर्स के साथ घटना स्थल पहुचे ओर घटना की जानकारी उच्च अधिकारियों को दी जिसके बाद एसपी देहात स्वप्रन किशोर सिंह व सीओ मंगलोर विवेक कुमार भी मौके पर पहुंचे ओर घटना की जानकारी ली।

 

वर्तमान प्रधान की पत्नी का शव मिलने की सूचना मिलते ही ग्रामीणों की भारी भीड़ मौके पर जमा हो गई। पुलिस ने प्रधान की पत्नी के शव का पंचनामा भर कर शव को पीएम के लिये सिविल अस्पताल भेज दिया है।

 

बताया जा रहा है कि महिला के शव के पास जंगली जानवरों के पैरों के निशान दिखाई दे रहे है पुलिस घटना की हर एंगल से जांच कर रही है।

 

 

सीओ मंगलौर विवेक कुमार का कहना है कि प्रथम दृष्टिया प्रतीत हो रहा है कि किसी जंगली जानवर के हमले से मौत होने की बात सामने आ रही है घटना के बारे में वन विभाग के अधिकारियो को भी सूचना दे दी गई है साथ ही ग्रामीणों को भी सचेत रहने को कहा गया है।

 

पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर शव को पीएम के लिये अस्पताल भेज दिया है। पुलिस घटना की हर एंगल से जांच कर रही है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा।

Related posts

क्रेडिट कार्ड योजना की संख्या के आधार पर 77 प्रतिशत लक्ष्यों की प्राप्ति कर देश में उत्तराखंड को प्रथम स्थान प्राप्त: सौरभ बहुगुणा।

Dharmpal Singh Rawat

सीजेएम ने लखीमपुर खीरी हिंसा मामले के मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा सहित सभी आरोपियों को 16 नंवबर तक न्यायिक हिरासत में रखने के दिए आदेश।

Dharmpal Singh Rawat

राज्य में औद्योगिक क्षेत्र को बढ़ावा देने के लिए हर संभव प्रयास:मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धाम

Dharmpal Singh Rawat

Leave a Comment