राज्य समाचार

धौलादेवी के अम्बेडकर महासभा के तत्वाधान में धरना 10 को

 

धौलादेवी के अम्बेडकर महासभा के तत्वाधान में धरना 10 को

अल्मोड़ा रिपोर्टर एसबीटी न्यूज़

अल्मोडा़। 4 जुलाई धौलादेवी के अम्बेडकर महासभा के तत्वाधान में एक बैठक का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता बहादुर राम मनिआगर अम्बेडकर महासभा धौलादेवी द्वारा की गई में किया गया।

जिससे बॅकलाॅक के पदो को शीघ्र भरने की बात की गई प्रदेश सरकार से मांग की गई कि प्रदेश में एससी एसटी ओबीसी के बैकलॉग के रिक्त पदों को शीघ्र भरा जाए बैठक में नैनीताल के सांसद की अजय भटट् के बयानों की घोर निंदा की गई बैठक में वक्ताओं ने कहा कि अगर सरकार शीघ्र ही बैकलॉग के पदों को नहीं भरेगी तो न्याय पंचायत स्तर से लेकर ग्राम पंचायत स्तर तक आंदोलन उग्र किया जाएगा जिसको लेकर आगामी 10 जुलाई को भनोली तहसील में धरना प्रदर्शन किया उसके बाद ब्लाक स्तर पर धरना दिया जायेगा।

फिर भी मांग नहीं मानी गयी तो न्याय पंचायत स्तर ग्राम स्तर पर आन्दोलन किया जायेगा। वक्ताओं ने कहा कि जिसकी जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी। बैठक का संचालन महिपाल प्रसाद ने किया बैठक में आनन्द प्रसाद पूर्व जिला पंचायत सदस्य डूंगरा, बहादुर राम, अध्यक्ष अंबेडकर महासभा धौलादेवी ग्राम प्रधान पाली दया किशन प्रधान मनोज कुमार गणेश प्रसाद रमेश चंद्र कैप्टन पूर्व अंबेडकर महासभा रमेष चन्द्र,
जगदीष प्रसाद सहित अनेक ग्रामीण लोगों ने प्रतिभाग किया

Related posts

सीएम ने किया कई योजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण

गंगोत्री यमुनोत्री दर्शन के लिए आ रहें बड़ी संख्या में श्रद्धांलु, जिला प्रशासन ने गेट सिस्टम किया कड़ाई से लागू

डिप्लोमा पशुचिकित्सा सेवा संघ, उत्तराखण्ड की वेबसाइट शुरू।

Dharmpal Singh Rawat

Leave a Comment