राज्य समाचार

विद्युत कर्मचारियों की मांगे पूरी नहीं हुई तो ऊर्जा निगमों में 14 से 27 जुलाई तक दी हड़ताल की चेतावनी

 

विद्युत अधिकारी कर्मचारी संयुक्त संघर्ष मोर्चा की बैठक में 14 सूत्रीय मांगों को लेकर चर्चा की गई

S B T NEWS

उत्तरकाशी। विद्युत अधिकारी कर्मचारी संयुक्त संघर्ष मोर्चा की बैठक में लंबित मांगों का निस्तारण नहीं होने पर नाराजगी जताई। उन्होंने शीघ्र ही मांग पूरी नहीं होने पर 14 से 27 जुलाई तक तीनों ऊर्जा निगमों में पूर्ण हड़ताल शुरू करने की चेतावनी दी।

शनिवार को तिलोथ विद्युत गृह में ईलम सिंह पंवार की अध्यक्षता में विद्युत अधिकारी कर्मचारी संयुक्त संघर्ष मोर्चा की एक बैठक आयोजित की गई। जिसमें उन्होंने संविदा कर्मचारियों को समान कार्य समान वेतन तथा नियमित कर्मचारियों की एसीपी की वर्ष व्यवस्था, रिक्त पदों पर बेरोजगारों की भर्ती करने सहित 14 सूत्रीय मांगों को लेकर चर्चा की।

संघ के संयोजक इंशारूल हक ने कहा कि लंबे समय से विद्युत अधिकारी कर्मचारी मोर्चा सरकार के अपनी मांगों का निस्तारण करने की मांग कर रहे है, लेकिन सरकार उनकी मांगों की अनदेखी कर रही है। जिसकों लेकर प्रदेश व्यापी आंदोलन की रणनिती तैयार की जा रही है।

कहा कि 14 से 27 जुलाई तक जनपद की तीनों ऊर्जा निगमों में पूर्ण हड़ताल रही। यदी सरकार ने फिर भी उनकी मांगों का निस्तारण नहीं किया गया तो वह आगे भी आंदोलन जारी रखेगें। इस मौके पर एसके थपलियाल, प्रदीप कंसल, विनोद ध्यानी, प्रकाश चैहान, अमित रमोला, प्रकाश भट्ट आदि मौजूद थे।

Related posts

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने उत्तराखंड के विभिन्न विभागों में 423 पदों पर भर्ती संबंधी अधिसूचना जारी की ।

Dharmpal Singh Rawat

हरिद्वार : बरसात के कारण बढ़ते जलस्तर पर सावधानी बरतने का आदेश हुआ जारी

मुख्य विकास अधिकारी ने योजनाओं की कार्य- प्रगति पर शत-प्रतिशत व्यय करने के दिए निर्देश।

Dharmpal Singh Rawat

Leave a Comment