राज्य समाचार

दून-मसूरी मार्ग पर लगा 10 किमी लंबा जाम, पर्यटकों व पुलिस के छूटे पसीने

 

वीकेंड पर मसूरी जाने के लिए पर्यटकों की भीड़ उमड़ रही है

पुलिस पर्यटकों की कोरोना निगेटिव रिपोर्ट, दून स्मार्ट सिटी पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन और होटल बुकिंग संबंधी दस्तावेज की चेकिंग कर रही है।

S B T NEWS
मसूरी। इन दिनों गर्मी से निजात पाने के लिए देश भर से पर्यटक मसूरी की वादियों में पहुंच रहे हैं। वही आज शनिवार को भी पर्यटकों के वाहन देहरादून होते हुए मसूरी की तरफ चल दिए और देहरादून-मसूरी हाईवे पर लंबा जाम लग गया। एक तो भीषण गर्मी और ऊपर से लंबे जाम ने पर्यटकों के पसीने छुड़ा दिए।

पर्यटकों की भारी भीड़ को देखते हुए अब शुक्रवार से मसूरी में आने के लिए कोरोना निगेटिव रिपोर्ट, दून स्मार्ट सिटी पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन और होटल बुकिंग संबंधी दस्तावेज दिखाना अनिवार्य कर दिया गया है। शनिवार को मसूरी मार्ग पर कुठाल गेट पर पुलिस पर्यटकों की कोरोना निगेटिव रिपोर्ट, दून स्मार्ट सिटी पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन और होटल बुकिंग संबंधी दस्तावेज की चेकिंग कर रही है।

वीकेंड पर मसूरी जाने के लिए पर्यटकों की भीड़ उमड़ रही है। जिस वजह से कुठाल गेट से मैक्स हॉस्पिटल तक गाड़ियों का करीब 10 किमी लंबा जाम लग गया है। स्थानीय लोग अब पर्यटकों की लापरवाही से डरे हुए हैं। उनका कहना है कि धनौल्टी में पर्यटक बिना मास्क के घूम रहे हैं। शारीरिक दूरी का भी पालन नहीं किया जा रहा है।

Related posts

श्रीबद्रीनाथ मंदिर कपाट शीतकाल के लिए बंद हुए।

Dharmpal Singh Rawat

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने उत्तराखंड के विभिन्न विभागों में 423 पदों पर भर्ती संबंधी अधिसूचना जारी की ।

Dharmpal Singh Rawat

हल्द्वानी से पिथौरागढ़, मुनस्यारी और चंपावत के लिए हैली सेवा 22 फरवरी से होगी शुरू

Dharmpal Singh Rawat

Leave a Comment