राज्य समाचार

मेडिकल वेस्ट प्लांट के विरोध में उतरा उक्रांद

 

कोडारना गांव में बायो मेडिकल वेस्ट ट्रीटमेंट प्लांट लगाए जाने के विरोध में उत्तराखंड क्रांति दल ने ग्रामीणों को अपना समर्थन दिया

प्लांट के कारण ग्रामीणों के पेयजल स्रोत दूषित हो जाएंगे और वायु प्रदूषण के चलते गंभीर स्वास्थ्य समस्याएं खड़ी हो जाएगी: सेमवाल

एसबीटी न्यूज़ उत्तराखंड

देहरादून। कोडारना गांव में बायो मेडिकल वेस्ट ट्रीटमेंट प्लांट लगाए जाने के विरोध में उत्तराखंड क्रांति दल ने ग्रामीणों को अपना समर्थन दिया। उत्तराखंड क्रांति दल के केंद्रीय मीडिया प्रभारी शिवप्रसाद सेमवाल ने कहा कि जब शहर वालों ने अपने इलाके में यह प्लांट नहीं लगने दिया तो बेचारे ग्रामीणों के सर पर लाकर यह बला डाल दी जा रही है।

सेमवाल ने कहा कि उच्चाधिकारियों को वस्तु स्थिति से अवगत कराया जाएगा और यदि यह प्लांट निरस्त नही हुआ तो आंदोलन का रास्ता अख्तियार किया जाएगा। उत्तराखंड क्रांति दल ने आज ग्रामीणों के साथ बैठक में पूरे समर्थन का भरोसा दिया। इस प्लांट के कारण ग्रामीणों के पेयजल स्रोत दूषित हो जाएंगे और वायु प्रदूषण के चलते गंभीर स्वास्थ्य समस्याएं खड़ी हो जाएगी।

कार्यक्रम मे ग्राम प्रधान तथा अन्य स्थानीय प्रतिनिधियों ग्रामीणों  के साथ ही उत्तराखंड क्रांति दल के मंडल अध्यक्ष अशोक तिवारी, माजरी मंडल अध्यक्ष जीवानंद भट्ट, युवा मोर्चा की जिला अध्यक्ष सुश्री सीमा रावत, महिला मोर्चा की नगर अध्यक्ष बीना नेगी, संगठन महामंत्री लक्ष्मी देवी, महामंत्री शशि बाला तथा सचिव सरिता गुसाईं, उत्तराखंड क्रांति दल युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष अंकित घिल्डियाल, सार्थक सेमवाल, राहुल रावत, उज्जवल कांबोज आदि पदाधिकारी शामिल थे।

Related posts

प्रदेश के हजारों किसानों को राहत, सिंचाई के लिए नहीं देना होगा कर

Dharmpal Singh Rawat

उत्तराखंड: भाजपा ने जारी की स्टार प्रचारकों की सूची

Dharmpal Singh Rawat

जरमोला और चौबटिया गार्डन के रिसर्च सेंटर को फिर से किया जाएगा प्रारम्भ: कृषि एवं उद्यान मंत्री

Dharmpal Singh Rawat

Leave a Comment