राजनीतिक

कांग्रेस की 12 दिसंबर को केन्द्र सरकार की गलत आर्थिक नीतियों के कारण बढ़ती मंहगाई के खिलाफ देशव्यापी रैली।

देहरादून 08 दिसंबर 2021,

राजस्थान: कांग्रेस ने 12 दिसंबर को केन्द्र सरकार की गलत आर्थिक नीतियों के कारण देश में बढ़ती मंहगाई के खिलाफ प्रस्तावित महंगाई हटाओ देशव्यापी रैली को सफल बनाने की कोशिशों में जुट गई है। जयपुर में आयोजित रैली में कार्यकर्ताओं और आम जनता को एकत्रित करने का जिम्मा मंत्रियों एवं पदाधिकारियों को सौंप दिया गया है। इसके लिए कमेटियों का गठन भी किया गया है। महत्वपूर्ण यह है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी के साथ प्रियंका गांधी भी इस रैली में शामिल होंगी।

राजस्थान में यह पहला मौका होगा जब तीनों प्रमुख नेता एक साथ केंद्र सरकार पर हमला बोलेंगे। प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश चुनाव में जुटी हैं। केन्द्र सरकार की गलत आर्थिक नीतियों के कारण देश में बढ़ती मंहगाई के खिलाफ इस रैली को लेकर राज्य मंत्रीपरिषद्, प्रदेश पदाधिकारियों तथा आयोजन संबंधी तैयारियों के लिये मंगलवार को समीक्षा की गई। इसमें मुख्यमंत्र अशोक गहलोत, महासचिव अजय माकन और पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा मौजूद रहे।

Related posts

Congress Parliamentary Party President Sonia Gandhi, Rahul Gandhi and Congress National General Secretary Priyanka Gandhi voted for AAP candidate Somnath Bharti.

Dharmpal Singh Rawat

ब्राह्मण समाज महासंघ” ने हिंदू नववर्ष 2079 की प्रथम संध्या पर नगर की ऐतिहासिक धरोहर घंटाघर पर 2100 दीपों को प्रज्वलित कर नव वर्ष प्रतिप्रदा का जोरदार स्वागत किया गया।

Dharmpal Singh Rawat

बागेश्वर: सीएम धामी ने किया 100 करोड़ की विभिन्न विभागों की विकास योजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास

Dharmpal Singh Rawat

Leave a Comment